Facebook video phone me download kaise kare

दोस्तों कई बार हम फेसबुक पर वीडियो देखते रहते है तो कई बार वीडियो पसंद आ जाता है और हमे लगता है कि काश हम इसे कही भेज पाते जैसे की व्हाट्सप्प पर मैसेंजर पर या कही और  तो ऐसे में आपको फेसबुक से वीडियो डाउनलोड करने आना चाहिए तो इसी परेशानी को दूर करने के लिए हम आज इस आर्टिकल में आपको बताएँगे की फेसबुक वीडियो को लोड कैसे करते है तो आइये सीखते है!

हम अपने वीडियो लोड करेंगे सिर्फ पांच स्टेप में तो आइये एक एक करके सारे स्टेप को सिख लेते है!

पहला स्टेप 
सबसे पहले इसके  लिए गूगल प्ले स्टोर से एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा जिसका नाम है FACEBOOK VIDEO DOWNLOADER जिसे आप निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके लोड कर सकते है !



डाउनलोड करने के बाद अब हम चलते है अगले स्टेप पर जो की है फेसबुक वीडियो को इस आप में सेव करना!

दूसरा स्टेप 
तो इसके लिए आपको जाना है उस फेसबुक विडियो पर जिसे आप डाउनलोड करना चाहते है और वह पर जाकर आपको राइट साइड में आपको तीन डॉट दिखेगा वह पर आपको क्लिक करना है और निचे जाकर आपको सेव वीडियो पर क्लिक करना है ऐसा करते ही आपका वीडियो उस एप्लीकेशन में सेव हो जाएगा!

और इसी के साथ चलते है नेक्स्ट स्टेप पर जो की है अप्प में लॉगिन करना !

तीसरा स्टेप 
इसके लिए आपको जाना है उस ऐप्प में जिसे हमलोगो ने डाउनलोड करा था और वहाँ जाकर आपको अपने अकाउंट  से लॉगिन कर है और इसके बाद आपको लेफ्ट साइड में आपको तीन लाइन दिखेगा उसे क्लिक करना है!क्लिक करते ही आपको वह पर आपको ऑप्शन मिल जायेगा सेव्ड वीडियो का वह पर आपको क्लिक करना है क्लिक करते ही वो सारे वीडियोस  वह दिख जाएंगे जिसे आप फेसबुक में सेव कर रखे है !

 और अब हम चलते है नेक्स्ट स्टेप की तरफ जहा हम सीखेंगे की वीडियो को लोड कैसे करना है !

चौथा स्टेप 
जब आपका वीडियो उस अप्प में सेव हो जाये तो उसके बाद आपको निचे में एक पार्ट दिखेगा जिसे क्लिक करने पर वह निचे की ओर खुलेगा और उसमे आपको डाउनलोड का ऑप्शन दिख जायेगा उसे क्लिक करे कुछ देर में आपका वीडियो आपके मोबाइल में डाउनलोड हो जाएगा!

हमें उम्मीद है की इस टुटोरिअल आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको समझ आ गया होगा की फेसबुक वीडियो को डाउनलोड कैसे करते है!

आप हमे यूट्यूब पर भी सब्सक्राइब कर सकते है जहा हम ऐसे टुटोरिअल्स वीडियो के रूप में उपलोड करते है!

SUBSCRIBE TUBE TECHY ON YOUTUBE

SUBSCRIBE HERE

You Might Also Like

0 comments

Flickr Images